Breaking News
Home 25 NCR-गाजियाबाद 25 गाजियाबाद शहर एक बार फिर रेड जोन में, अब नहीं मिलेगी पहले जैसी छूट

गाजियाबाद शहर एक बार फिर रेड जोन में, अब नहीं मिलेगी पहले जैसी छूट

Spread the love

गाजियाबाद: लॉकडाउन 4.0 में गाजियाबाद के लिए बुरी खबर आई है. गाजियाबाद का शहरी क्षेत्र रेड जोन में आ चुका है. ऐसे में यहां के नियम फिर से बदल सकते हैं. गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार का कहना है कि जल्द रेड जोन को लेकर बदली हुई गाइडलाइन जारी कर दी जाएंगी. फिलहाल इस पर विचार चल रहा है. आपको बता दें कि पूर्व में गाजियाबाद ऑरेंज जोन में आ चुका था. अधिकारियों का कहना है कि कोशिश करके जल्द गाजियाबाद को वापस ऑरेंज जोन में लाया जाएगा.

बढ़ गई अधिकारियों की चिंता

गाजियाबाद की रेड जोन में आने के बाद अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है. आनन-फानन में रेड जोन से संबंधित तैयारियां शुरू की गई हैं. एक तरफ जहां दुकानें खोलने को लेकर स्थिति साफ नहीं हुई है तो लॉकडाउन 4 में गाजियाबाद का रेड जोन में आना यहां के लोगों के लिए काफी चिंता भरी खबर है.

माना जा रहा है कि एनसीआर में होने की वजह से दूसरी जगह के मुकाबले गाजियाबाद में लॉकडाउन 4 में भी काफी सख्ती ही रहेगी. दुकानें खोलने को लेकर भी यहां समय सीमा रेड जोन के मुताबिक ज्यादा सख्त हो सकती है.

खोड़ा बना है मुश्किल

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके को पूरी तरह से सील किया गया है. ऐसे में माना यह भी जा रहा है कि गाजियाबाद के रेड जोन में आने की वजह खोड़ा इलाका हो सकता है, क्योंकि जिला में सबसे ज्यादा केस यहीं से पाए गए थे. हालांकि, अधिकारियों का यह भी कहना है कि यहां पर मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं मगर 7 लाख की आबादी वाला खोड़ा अब सबके लिए सिरदर्द बना हुआ है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*