Breaking News
Home 25 राज्य 25 वाराणसी में CAA पर बोले PM मोदी- तमाम दबाव के बावजूद हम अपने फैसले के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे

वाराणसी में CAA पर बोले PM मोदी- तमाम दबाव के बावजूद हम अपने फैसले के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे

Spread the love

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुनियाभर के तमाम दबावों के बाद भी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर हम कायम थे और कायम रहेंगे. पीएम मोदी आज वाराणसी के दौरे पर हैं. वाराणसी में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी चंदौली पहुंचे, यहां पर उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

CAA पर कायम हैं और रहेंगे

इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना हो या फिर नागरिकता संशोधन कानून, इन फैसलों का देश को सालों से इंतजार था.

पीएम ने कहा कि वे देश के लोगों को ये विश्वास दिलाते हैं कि देश के लिए काम निरंतर जारी रहेगा.

आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को सर्वोच्च प्राथमिकता

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद लंबे कालखंड तक समाज के आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति की समस्याओं को बरकरार रखा गया क्योंकि उस समय की सरकारों को इन समस्याओं को सुलझाने में रूचि नहीं थी. इनको उलझाने में उनके राजनीतिक हित सिद्ध होते थे. लेकिन अब स्थितियां बदल रही है, देश बदल रहा है. जो अबतक आखिरी पायदान पर रहा है, उसे अब सर्वोच्च प्राथमिकता दी जा रही है.

पीएम ने कहा कि उनकी सरकार समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति के लिए विकास का लाभ पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है. पीएम ने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत 90 लाख गरीब मरीजों को मुफ्त इलाज का लाभ मिला है. नरेंद्र मोदी ने रविवार को वाराणसी में 1254 करोड़ रुपये की लगभग 50 परियोजनाओं का उद्घाटन किया.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*