Breaking News
Home 25 राज्य 25 सफाई कर्मचारियों की समस्याओं पर मुख्यमंत्री से करेंगे चर्चा: प्रदीप चौहान

सफाई कर्मचारियों की समस्याओं पर मुख्यमंत्री से करेंगे चर्चा: प्रदीप चौहान

Spread the love

बिजनौर। उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारियों के प्रतिनिधियों का सम्मेलन सोमवार को बिजनौर में संपन्न हुआ जिसमें प्रदेश के दो दर्जन से ज्यादा जिलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में सफाई कर्मचारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। जिसमें अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप चौहान वाल्मीकि ने सफाई कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर बेहद गंभीर हैं और इस संबंध में 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री से मुलाकात भी प्रस्तावित है। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार निश्चित ही सबसे पिछली पंक्ति में खड़े वाल्मीकि समाज के उत्थान के लिए होश निर्णय लेगी।

बिजनौर में उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी प्रतिनिधियों के सम्मेलन में बतौर विशिष्ट अतिथि प्रदीप चौहान वाल्मीकि ने कहा कि यह सही है कि सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर बरसों से संघर्ष कर रहे हैं और पिछली सरकारों ने भी सफाई कर्मचारियों को धोखा देने का ही काम किया है। लेकिन मौजूदा योगी सरकार सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर नीति निर्धारण कर रही है और जल्द ही इस पर कोई बड़ा फैसला सरकार की ओर से लिया जाने वाला है। उन्होंने बताया कि सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री से मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। संभवतः मुख्यमंत्री से मिलने का कार्यक्रम होने के बाद एक प्रतिनिधिमंडल उन्हें समाज की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपेगा। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री जुगल किशोर वाल्मीकि ने सभी सफाई कर्मचारी यूनियनों को एकजुट होकर संघर्ष करने का आह्वान किया।

नगर पालिका बिजनौर में आयोजित सम्मेलन में मुरादाबाद, अमरोहा, लखनऊ, अलीगढ़, बहराइच, मुजफ्फरनगर, हापुड़, गजरोला, मेरठ से आए प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व मंत्री जुगल किशोर, ओमी लाल बाल्मीकि, मानिक लाल नागर, बिल्लू चौहान, अमनदीप मेसी और सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मचारीयों सम्मेलन में हिस्सा लिया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*