Breaking News
Home 25 मनोरंजन 25 अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ पर लगा ग्रहण, लगा म्यूजिक चोरी का आरोप

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ पर लगा ग्रहण, लगा म्यूजिक चोरी का आरोप

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ का ट्रेलर सामने आने के बाद ही लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस को निराशा हो सकती है. क्योंकि ट्रेलर में सुनाई दे रहे म्यूजिक के चलते यह अपकमिंग फिल्म विवादों में उलझती नजर आ रही है. 

सुनने में आ रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जैसे सितारों वाली यह मल्टीस्टारर फिल्म अपने म्यूजिक के चलते उलझन में अटकती सकती है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफडॉट कॉम की खबर के अनुसार ट्रेलर रिलीज के दिन कई सारे लोगों ने इस बात की शिकायत की थी.

Akshay Kumar

खबर के अनुसार ट्रेलर में सुनाई देने वाला बैकग्राउंड स्कोर चिरंचीवी (Chiranjeevi) स्टारर ‘कैदी नं 150 (Khaidi No.150)’ के म्यूजिक जैसा लग रहा है. अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Houseful 4)’ के ट्रेलर में जो म्यूजिक सुनाई दे रहा है वह म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद का ही है. 

Housefull 4 Posters: Akshay Kumar Introduces The Characters, Check Out The First Look

यह म्यूजिक म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने ‘कैदी नं 150 (Khaidi No.150)’ के लिए दिया था. इसे ‘हाउसफुल 4 (Houseful 4)’ में जस का तस लिया गया है लेकिन देवी श्री प्रसाद को कोई क्रेडिट यहां नहीं दिया जा रहा है. एक सूत्र की मानें तो, ‘हाउसफुल 4 (Houseful 4) के मेकर्स ने जो म्यूजिक लिया है वो केवल ट्रेलर में है या फिर पूरी फिल्म में यह जानकारी सामने नहीं आई है. मेकर्स ने अभी तक इस पर कोई सफाई नहीं दी है.’ 
बता दें कि ‘हाउसफुल 4 (Houseful 4)’ में अक्षय कुमार के साथ  बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मजेदार बात यह है कि इन 6 स्टार्स में सभी ने यहां डबल रोल निभाए हैं. फिल्म इस साल दिवालीपर रिलीज होगी.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*