Breaking News
Home 25 मनोरंजन 25 KBC: सनोज राज के बाद दूसरी करोड़पति बनीं बबीता

KBC: सनोज राज के बाद दूसरी करोड़पति बनीं बबीता

Spread the love

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 11 को अपना पहला करोड़पत‍ि बीते हफ्ते मिल गया है, जिसका नाम है सनोज राज. जल्द ही केबीसी को दूसरा करोड़पत‍ि मिलने जा रहा है, जिनका नाम है बब‍िता. सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में बब‍िता के करोड़पत‍ि बनने के सफर की एक झलक दिखाई गई है.

कौन हैं दूसरा करोड़पत‍ि 

बब‍िता, अमरावती की रहने वाली हैं. इस हफ्ते वो शो में नजर आएंगी. बबिता का जीवन संघर्षों से भरा है, इस बात का अंदाजा बबिता के एक जवाब से लगाया जा सकता है. दरअसल अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि तनख्वाह कितनी मिलती है आपको? इस सवाल के जवाब में बब‍िता मुस्कुराते हुए कहती हैं कि 1500 रुपये. ये सुनकी अमिताभ बच्चन हैरान होते हुए कहते हैं, महज 1500 रुपये. अपने बारे में बब‍िता बताती हैं कि मैं स्कूल में ख‍िचड़ी बनाने का काम करती हूं. बच्चों को मेरी बनाई ख‍िचड़ी बहुत पसंद आती है.

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में बब‍िता की जिंदगी की झलक दिखाई जाती है. जहां वो बच्चों के लिए स्कूल में ख‍िचड़ी बनाते हुए नजर आ रही हैं. फिर हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन संग बैठीं बब‍िता के 1 करोड़ जीतने की अमिताभ घोषणा करते हैं. कौन बनेगा करोड़पत‍ि में अब तक ऐसे बहुत से लोग आए हैं, जो दूसरों के लिए प्रेरणा हैं. बब‍िता ने भी ये नजीर पेश की है कि हालात कैसे भी रहें, इंसान का जज्बा उसे मजबूत बनाता है. बता दें कौन बनेगा करोड़पत‍ि के पहले 1 करोड़ जीतने वाले शख्स ब‍िहार के सनोज राज हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*