Breaking News
Home 25 NCR-गाजियाबाद 25 ओउटसोर्सिंग की समस्या को लेकर 10 जून को नगर निगम घेरेंगे सफाई कर्मचारी

ओउटसोर्सिंग की समस्या को लेकर 10 जून को नगर निगम घेरेंगे सफाई कर्मचारी

Spread the love

गाजियाबाद। अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा 10 जून को सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर नगर निगम पर प्रदर्शन करेगा। कर्मचारी वेतन और ओउटसोर्सिंग की समस्या को लेकर एकजुट हो रहे है, जिससे नगर निगम के लिए परेशानी बढ़ सकती है। इसको लेकर एक बैठक हुई जिसमें आंदोलन की रूपरेखा की तैयार की गई है।

अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा की गाजियाबाद इकाई की एक बैठक महर्षि वाल्मीकि पार्क में हुई। जिसमें वाल्मीकि समाज के आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंडल अध्यक्ष अमित तिसावर ने कहा कि 15 जून को मेरठ मंडल के अधिवेशन में नगर निगम द्वारा सफाई कर्मचारी के शोषण के विरोध में प्रस्ताव पारित किया गया था। इस मौके पर अमित तिसावर ने कहा कि नगर निगम अपनी शोषण करने वाली नीतियों को अमल में लाने से बाज नहीं आ रहा है। आज भी सफाई कर्मचारियों का शोषण जारी है। वाल्मीकि महासभा हर स्तर पर सफाई कर्मचारियों के संघर्ष में साथ है। महानगर अध्यक्ष शक्ति जीनवाल ने कहा कि वाल्मीकि समाज किसी एक दल के साथ जुड़ा नहीं है। जो भी राजनीतिक दल वाल्मीकि समाज की भलाई के लिए कार्य करेगा, वाल्मीकि समाज उसी दल का समर्थन करेगा।

मुख्य अतिथि प्रदीप चौहान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने दलित एवं पिछड़े वर्गों के हित के लिए कई ऐतिहासिक निर्णय लिये। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया। दलितों की आर्थिक तरकी के लिए विशेष योजनाएं चलाई गईं। वाल्मीकि समाज हमेशा से भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देखता है। बैठक में अशोक गहलौत ने कहा कि वाल्मीकि समाज की एकता ही उसकी असली ताकत है।

बैठक में कपिल चौहान, राजेंद्र कुमार, सुनील ठेकेदार, अनिल कल्याणी, राजू नेताजी, नरविंद्र कुमार, प्रशांत चड्ढा, अर्जुन वालिया, किरणपाल सिंगौते, कालीचरण, सुनील ढिल्लोर, कर्मवीर सिंह, रोहित गहलौत, गौरव, आकाश, सनी वाल्मीकि, अमित वाल्मीकि, बबलू धिंगान, सुनील पालीवाल, नितिन कुमार, इशांत चड्ढा, आजाद वाल्मीकि, जोनी वाल्मीकि समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*