Breaking News
Home 25 NCR-गाजियाबाद 25 इंदिरापुरम पुलिस की लापरवाही को लेकर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

इंदिरापुरम पुलिस की लापरवाही को लेकर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

  • छह दिन से गायब बस चालक का शव दिल्ली अशोक नगर में मिला
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्यारोपियों से सांठगांठ का आरोप

गाजियाबाद। छह दिन से पहले गायब हुए स्कूल बस ड्राइवर का शव आज सुबह दिल्ली के अशोक नगर थाना क्षेत्र में नदी से बरामद किया गया है। जिसकी सूचना मिलते ही स्कूल बस चालक के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शन किया। मृतक के परिजनों का आरोप था कि इंदिरापुरम पुलिस ने बस चालक के हत्या आरोपियों को पकड़ा और फिर साठगांठ करके उन्हें छोड़ दिया पुलिस चाहती तो बस चालक सकुशल बरामद हो सकता था। लेकिन 6 दिन पहले मैं तो पुलिस ने न तो सही से जांच की और ना ही मामले की रिपोर्ट दर्ज की।

न्यू विजय नगर सेक्टर-9 के एल. ब्लॉक में रहने वाले विकास उर्फ विक्की गुप्ता पुत्र रवि गुप्ता वैशाली सेक्टर-1 स्थित मदर एंजेल स्कूल में बस चालक के रूप में कार्यरत है। विक्की की पत्नी मंजू गुप्ता का कहना है कि 9 अप्रैल की सुबह 9:00 बजे के करीब वैशाली सेक्टर 1 के ही रहने वाले बृजेश चौहान, मनोज, सागर व राजा उसे घर से बुलाकर ले गए। 10 अप्रैल को दोपहर 12 बजे विक्की ने मंजू से बात की और शाम को घर आने के लिए कहा। मंजू ने बताया कि जब उसने रात 9:30 बजे विक्की को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद था। अगले दिन उन्होंने इंदिरापुरम थाने में विक्की के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। लेकिन उसे इंदिरापुरम थाने से वैशाली सेक्टर 4 चौकी पर भेज दिया गया। जहां चौकी प्रभारी अंजनी कुमार ने उनसे पूछताछ के बाद चारों आरोपी युवकों को बुलाया और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

गायब बस चालक के पिता रवि कुमार ने बताया कि सोमवार को सुबह अशोक नगर थाने से उनके पास फोन आया कि विक्की का शव नदी से बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त उसकी जेब से मिले आईडी प्रूफ आदि दस्तावेजों से हुई।विक्की का शव मिलने की सूचना के साथ ही उसके घर में कोहराम मच गया और बड़ी संख्या में विक्की के परिजन और पड़ोसी एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की परिजनों ने पुलिस पर पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ने और 6 दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज न करने का संगीन आरोप लगाया। 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*