Breaking News
Home 25 देश 25 जयाप्रदा पर ‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान पर NCW गंभीर, आजम खान को भेजा नोटिस

जयाप्रदा पर ‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान पर NCW गंभीर, आजम खान को भेजा नोटिस

Spread the love

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा ‘खाकी अंडरवियर’ को लेकर दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा ऐतजार जताया है. बता दें कि आजम खान ने एक चुनावी रैली के दौरान रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मुझे तो यह भी पता है कि वह तो अंदर अंडरवीयर भी खाकी का है पहनती है. उन्होंने रैली के दौरान जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.

आज खान के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा ऐतजार जताया है. उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम खान के इस बयान पर बेहत दुख जताया. उन्होंने कहा कि यह बेहद अभद्र और आपत्तिजनक बयान है और यह राजनीति के स्तर में गिरावट की एक पराकाष्ठा है. आजम खान का यह बयान समाजवादी पार्टी की वास्तविक चेहरे को उजागर करता है. अपने इस बयान से आजम खान ने यह तो साबित कर दिया है कि वह खुद क्या हैं और अब जनता के सामने उनका असली चेहरा आ गया है. उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने वाली बसपा को इस बयान पर अपना रुख साफ करना चाहिए.

इन सब के बीच महिला आयोग ने आजम खान के इस बयान को काफी गंभीरता से लिया है. आयोग ने आजम खान से इस पूरे मामले को लेकर सफाई देने को कहा है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेजा है. खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए.

शर्मा ने यह प्रतिक्रिया एक अन्य व्यक्ति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दी, जिसने सपा नेता का कथित वीडियो ट्वीट किया था. आजम खान का अपमानजनक टिप्पणी वाला वीडियो कई सोशल मीडिया साइटों पर साझा किया जा रहा है. हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है लेकिन भाजपा इसे जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के रूप में पेश कर रही है. गौरतलब है कि जयाप्रदा ने कुछ दिन पहले आजम खान पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी लेकिन वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे. जया प्रदा ने आगे कहा था कि क्या आपका भाई आपको नाचने वाली के तौर पर देख सकता है. यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ने चाहती थी. बता दें कि जया प्रदा ने 2004 और 2009 चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज की थी. उन्हें 2010 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने और अमर सिंह के संपर्क में रहने की वहज से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.  ध्यान हो कि आजम खान ने कुछ समय पहले जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था. 

जया प्रदा ने कहा था कि मैंने मुलायमसिंह जी से भी बात की थी. मैंने उन्हें बताया था कि किस तरह से मेरी छवि को खराब करने की कोशिश जा रही है. लेकिन किसी भी नेता ने मेरी मदद नहीं की.यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ना चाहती थी. जया प्रदा ने 2014 में यूपी के बिजनौर से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजेपी के नाईपाल सिंह से हार गई थीं. 

कुछ दिन पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए वह भावुक हो गई थीं. उन्होंने कहा था कि मुझे रामपुर छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है. मैंने रामपुर और सक्रिय राजनीति इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह मेरे ऊपर तेजाब से हमला करने की कोशिश कर रहे थे. 

जया प्रदा ने आगे कहा था कि उन्हें पहली बार इस बात का एहसास हुआ है कि वह अब बीजेपी ऐसी पार्टी के साथ हैं जहां वह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा था कि मैं अब पहले की तरह रोना नहीं चाहती. मुझे भी जीने का अधिकार है, और मैं ऐसा करूंगा और आपकी सेना भी करूंगी. जया प्रदा ने कहा था कि मुझे बहुत गर्व है कि मैंने बीजेपी की सदस्या ली, यह एक ऐसी पार्टी है जहां महिलाओं की इज्जत और उन्हें सुरक्षा का भाव कराया जाता है. ध्यान हो कि रामपुर में इस महीने की 23 तारीख को मतदान होने हैं. 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*