Breaking News
Home 25 खेल 25 जब अंपायर के फैसले पर एमएस धौनी ने खो दिया अपना आपा

जब अंपायर के फैसले पर एमएस धौनी ने खो दिया अपना आपा

Spread the love

महेंद्र सिंह धौनी को पूरी दुनिया कैप्टन कूल के नाम से जानती है। क्योंकि चाहे परिस्थितियां कितनी भी कठिन हों महेंद्र सिंह धौनी बेहद शांत रहते हैं। लेकिन गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स का यह कप्तान अपना आपा खो बैठा। यह घटना घटी मैच के आखिरी ओवर में जब बेन स्टोक्स की एक फुट टॉस गेंद को फील्ड अंपायर ने बीमर मानकर पहले नो बॉल दिया लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना फैसला वापस ले लिया।

इस मैच के आखिरी ओवर में घटी यह घटना
चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर अंपायर उल्हास गांधे ने बेन स्टोक्स की फुल टॉस गेंद को बीमर मानकर नो बॉल दिया लेकिन तुंरत ही वह इससे मुकर गए। इसके बाद जडेजा अंपायर से बात करने लगे। तब तक एमएस धौनी सीएसके के डगआउट से उठकर मैदान में आ गए। वह काफी गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने दोनों मैदानी अंपायरों से बहस भी की। लेकिन दोनों अंपायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली।

लक्ष्मण ने धौनी के बर्ताव पर जताई नाराजगी
एमएस धौनी के मैदान में घुसने और अंपायर्स से बहस करने की टीवी पर कॉमेंट्री कर रहे क्रिकेट विशेषज्ञों ने काफी निंदा की। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने धौनी के इस व्यवहार को गलत बताया। वैसे धोनी से इस तरह के बर्ताव की किसी को उम्मीद नहीं थी। हालांकि, अंत में धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ही मैच में जीत हुई। आखिरी गेंद पर चेन्नई को 3 रनों की जरूरत थी और मिशेल सैंटनर ने बेन स्टोक्स की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*