Breaking News
Home 25 NCR-गाजियाबाद 25 तुष्टिकरण से देश को बांटने की साजिश- योगी

तुष्टिकरण से देश को बांटने की साजिश- योगी

Spread the love

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को चिरपरिचित अंदाज में नजर आए। उन्होंने कांग्रेस, सपा-बसपा के मुस्लिम प्रेम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और गठबंधन के नेता एक ही वर्ग से वोटों मांगकर तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है और देश को बांटने का काम कर रहे है।

गाजियाबाद लोकसभा प्रत्याशी जनरल विजय कुमार सिंह के समर्थन में धौलाना विधानसभा क्षेत्र पिलखुवा के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा वाले गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने पहले लोगों से पूछा कि क्या सपा-बसपा के राज में बिजली आती थी। फिर उन्होंने कहा कि इसलिए नहीं आती थी क्योंकि वह अंधेरे में लूटपाट करते थे। इसके बाद उन्होंने कांवड़ यात्रा पर भी सवाल किया कि जब वह सत्ता में आए तो उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि आखिर यहां कांवड़ यात्रा क्यों नहीं निकलती। इस पर अधिकारियों ने जवाब दिया कि घंटे-घड़ियाल पर रोक लगी है। तब योगी ने कहा कि यह कांवड़ यात्रा है, कोई शव यात्रा नहीं, जो इसे निकालने की मनाही है।

मुख्यमंत्री ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के दो प्रमुख नेता एक वर्ग विशेष की वोट मांग कर तुष्टीकरण की राजनीति में लगे हैं, जबकि हमारी सरकार ने केंद्र अथवा प्रदेश में आने के बाद सबका साथ-सबका विकास की बात कीl हमने सभी को समान रूप से सरकारी योजनाओं का लाभ देने का काम किया हैl  चाहे उज्जवला योजना हो, जन धन योजना या स्वास्थ्य आरोग्य योजनाl  उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अपने घोषणा पत्र के द्वारा देश को बांटने की राजनीति में जुटे हुए हैंl  उनके घोषणापत्र में राष्ट्रद्रोह की धाराओं को समाप्त करने की बात समझ से परे हैl  उनके घोषणा पत्र से कांग्रेस की मंशा स्पष्ट हो चुकी हैl  अब देश को सोचना है। उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पता नहीं कब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कश्मीर के पत्थरबाजों के लिए भत्ते की घोषणा भी कर देंl  वह अमेठी छोड़कर केरल पहुंच गए हैं, जहां तिरंगे की बजाय चांद सितारे का झंडा लहराया गयाl  उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कांग्रेस का काम खत्म हो गया है, अब उसका विसर्जन कर देंl

उन्होंने जनरल वीके सिंह के पक्ष में साठा चौरासी को आह्वान करते हुए कहा जिस प्रकार यहां के लोगों ने पहले वीके सिंह को भारी बहुमत से जिता कर संसद में भेजने का काम किया है। उसी प्रकार अबकी बार भी भारी मतों से जनरल वीके सिंह को संसद पहुंचाकर नरेंद्र मोदी को अपने प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह ने अपने संबोधन में सभा में आई भारी भीड़ का आभार व्यक्त किया और वोट के आशीर्वाद देने की अपील की। मंच पर मुख्य रुप से लोकसभा प्रभारी अरुण वशिष्ठ, लोकसभा संयोजक अशोक गोयल,पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर, जिलाध्यक्ष विकास अग्रवाल, प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह, क्षेत्रीय सदस्य लज्जा रानी गर्ग, पूर्व विधायक धर्मेश तोमर, नरेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रशांत चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमृत कुमार, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, मयंक गोयल, मनोज बाल्मीकि, अश्वनी बाल्मीकि, अजीत तोमर पूर्व जिलाध्यक्ष, महेश अग्रवाल जिला उपाध्यक्ष, निशान सिसोदिया, धौलाना विधानसभा प्रभारी हरी राज चौधरी. उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*