Breaking News
Home 25 NCR-गाजियाबाद 25 इस बार चौकीदार की छिन जायेगी चौकी: अखिलेश

इस बार चौकीदार की छिन जायेगी चौकी: अखिलेश

Spread the love

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा। भाजपा सरकार जवानों के नाम पर राजनीति तो कर रही है, लेकिन शहीदों की सहायता करने से परहेज कर रही है। विकास के लंबे चौड़े दावे किए जा रहे है, लेकिन हकीकत में गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार में हुआ। भाजपा नेता केवल सपा सरकार में शुरू की गई योजनाओं के फीता काट रहे है। जबकि भाजपा का विकास शौचालय से शुरू होकर शौचालयों पर ही खत्म हो गया।

अखिलेश ने कविनगर स्थित रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 26 मिनट के अपने इस भाषण में अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने झूठे वादों से जनता को सिर्फ मूर्ख बनाने का काम किया है। मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर जनता से झूठा वादा किया था। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर इस सरकार के पास बताने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए सभी जगह शौचालय का बखान किया जाता है। उन्होंने कहा किइनका विकास शौचालय से शुरू होता है और शौचालय पर ही खत्म हो जाता है। सपा सुप्रीमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो पहले चाय वाले बने थे, इस बार चौकीदार बनकर आए हैं। अब आप जागरूक हो, जानते हो, चौकीदार की चौकी भी छिन जाएगी। ये वोट की खातिर सेना के नाम पर राजनीति कर रहे है। जबकि सीमा और जवानों को लेकर कभी राजनीति नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हर दिन एक जवान शहीद हो रहा है।लेकिन अभी तक शहीदों के परिवार की मदद नहीं की गई है।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में पूरे उत्तर प्रदेश का समान रूप से विकास किया गया था। हमने गाजियाबाद में दिल्ली से गाजियाबाद तक मेट्रो को कनेक्ट किया औऱ सिंगल पिलर पर 6 लेन ऐलिवेटिड रोड बनाया जिससे सभी को फायदा हो रहा है। ये ऐसा रोड है जो मोदी सरकार आज तक दिल्ली में भी नहीं बना सकी है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में गाजियाबाद के धोबीघाट में आरओबी का काम अधूरा रह गया था, जोकि अभी तक पूरा नहीं कर सकी। भाजपा नेता सिर्फ झूठे वादों से जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देवबंद में हुई महागठबंधन की रैली के बाद अब हमारे पक्ष में हवा चल रही है। जनता हमारे किए कामों को आज भी याद करती है।

उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र पर भी कहा कि दो संकल्प पत्र भाजपा ने जारी किए और उन्हें पूरा नहीं किया तो क्या गारंटी है कि तीसरे संकल्प पत्र के वादों को भी वे पूरा करेंगे। साथ ही चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साल जिस नेता ने संकल्प पत्र जारी किया था उसका टिकट कट गया और मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार जो नेता संकल्प पत्र जारी कर रहे हैं, उन्हें टिकट नहीं मिल पाएगा। उन्होंने रालोद के कार्यकर्ताओं को रिझाने के लिए कहा कि भाजपा ने चौधरी चरण सिंह की विरासत को समाप्त करने की साजिश रची थी, लेकिन हम विरोधियों की यह साजिश कामयाब नहीं होने देंगे। चौधरी चरण सिंह जितने जयंत जी के दिल में बसते हैं उतने ही समाजवादियों के दिल में बसते हैं। हम सभी समाजों को साथ लेकर गाजियाबाद का विकास करेंगे। इसके लिए उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल को जिताने की अपील की। जनसभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्नी, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा, एमएलसी जितेंद्र यादव, संतोष यादव, इंद्रजीत टीटू आदि लोग मंचासीन रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*