Breaking News
Home 25 मनोरंजन 25 पिछले 22 सालों में एक बार भी नहीं हुई संजय और माधुरी की मुलाकात

पिछले 22 सालों में एक बार भी नहीं हुई संजय और माधुरी की मुलाकात

Spread the love

नई दिल्ली। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने 22 साल पहले महानता फिल्म में साथ काम किया था. अब दोनों की नई फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. माधुरी के साथ काम करने को लेकर संजय दत्त काफी खुश हैं. एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने माधुरी के साथ लंबे अर्से के बाद काम करने के अनुभव को बताया.

संजय दत्त ने कहा- ”हां उनके साथ करना खुशी की बात है. बीते कई सालों में न हम मिले और न ही एक-दूसरे को देख पाए. दो दशक या शायद इससे भी ज्यादा. माधुरी बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. हमने साथ में कई फिल्में की हैं. इसमें थानेदार (1990), साजन (1991), खलनायक (1993), महानता (1997) शामिल हैं. उनके साथ दोबारा फिल्म कलंक में काम करना बहुत ही शानदार था.

संजय दत्त ने कहा- ”एक एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पकड़ मजबूत हैं. इतने सालों बाद उनके साथ फिर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. काफी वक्त बीत गया. लोग मैच्योर हो गए, वे खुद भी एक मैच्योर एक्ट्रेस की तरह काम करती हैं.

बता दें कि एक दौर था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के लव अफेयर के बारे में खूब लिखा गया था लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन अब दोनों एक बार फिर कलंक फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आएंगे. कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*