Breaking News
Home 25 अंतर्राष्ट्रीय 25 2 पुरुष से एक साथ प्रेग्नेंट हुई महिला, दोनों के 1-1 बच्चे का जन्म

2 पुरुष से एक साथ प्रेग्नेंट हुई महिला, दोनों के 1-1 बच्चे का जन्म

Spread the love

चीन। एक महिला एक ही वक्त में दो पुरुषों से प्रेग्नेंट हो गई. हालांकि, ऐसा उन्होंने किसी प्लानिंग से नहीं किया. बल्कि पति से चीटिंग करके उसने किसी और पुरुष के साथ एक रात बिताई थी. मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला जुड़वां बच्चों की मां बनी. दोनों बच्चों की शक्ल अलग-अलग थी. महिला के पति को एक बच्चे के रूप को देखकर अजीब लगा. इसके बाद महिला के बच्चों का डीएनए टेस्ट किया गया.

डीएनए टेस्ट की वजह से ही महिला ने सच्चाई सामने रख दी. उसने स्वीकार किया कि वह किसी और पुरुष के साथ सोई थी. हालांकि, सच्चाई जानने से पहले महिला का पति बार-बार सवाल कर रहा था. बता दें कि अलग-अलग पुरुष से एक ही साथ प्रेग्नेंट होने की घटना बहुत ही रेयर होती है.

ये मामला चीन के जिआमेन शहर का है. डेली मेल ने एक चीनी अखबार के हवाले से कहा है कि जब कपल बच्चों के जन्म का रजिस्ट्रेशन कराने पहुंचे तब पूरी कहानी का खुलासा हुआ. जन्म के रजिस्ट्रेशन को पूरा करने के लिए कपल से पैटरनिटी टेस्ट करने को कहा गया था. डीएनए टेस्ट से खुलासा हुआ कि महिला के दोनों बच्चों का बाप अलग-अलग है. फुजिआन झेन्गतई फॉरेंसिक आइडेंटिफिकेशन सेंटर के डायरेक्टर ने बताया कि डीएनए रिजल्ट से पता चला कि एक बच्चे का अपने पिता से बायोलॉजिकल रिलेशनशिप स्थापित नहीं हुआ. डायरेक्टर ने कहा कि डीएनए रिजल्ट आने के बाद पति काफी गुस्से में था और पत्नी से सच जानना चाह रहा था.

शुरुआत में पत्नी ने किसी अफेयर होने से इनकार कर दिया और पति पर ही झूठे रिपोर्ट के लिए आरोप लगाने लगी. लेकिन पति ने पत्नी से और पूछताछ की. इसके बाद उसने स्वीकार किया कि वह किसी और के साथ सोई थी. पत्नी ने बताया कि वह वन नाइट स्डैंट की थी. पिता ने कहा कि वह अपने बच्चे की परवरिश करना चहता है, लेकिन दूसरे के बच्चे की नहीं. बता दें कि एक दिन के भीतर ही दूसरे पुरुष से संबंध बनाने पर दूसरे गर्भ का ठहरना संभव हो सकता है. लेकिन इस तरह 2 गर्भ का ठहरना अपवादस्वरुप ही होता है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*