Breaking News
Home 25 खेल 25 IPL 2019: रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, जानें वजह

IPL 2019: रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, जानें वजह

Spread the love

मोहाली। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के मुकाबले में धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सीजन शर्मा की टीम की यह पहला अपराध था, जिसके कारण उन पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

तीन बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई का मोहाली में मैच निर्धारित समय चार बजे शुरू हुआ था लेकिन तय समय 7 बजकर 30 मिनट से लंबा चला। इंडियन प्रीमियर लीग ने आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी है। रोहित का आईपीएल-12 सत्र में यह पहला अपराध है। बयान में कहा,“आईपीएल के आचार संहिता नियम धीमे ओवर रेट के संबंध में यह टीम मुंबई इंडियन्य का इस सत्र में पहला अपराध है इसलिए उसके कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है।”

केएल राहुल के नाबाद 71 रनों की बदौलत पंजाब ने इस मैच में मुंबई की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। मुंबई इंडियंस फिलहाल, तीन में से केवल एक मैच जीतकर अंकतालिका में छठें स्थान पर काबिज है।

पंजाब ने मुंबई को आठ विकेट से दी मात
विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए प्रयासरत ओपनर लोकेश राहुल की नाबाद 71 की शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को मोहाली में खेले गए मैच में आठ विकेट से मात दी।

मुंबई ने 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए, जबकि पंजाब ने 18.4 ओवर में दो विकेट पर 177 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। राहुल ने 57 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 71 रन की मैच विजयी पारी खेली। पंजाब की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है, जबकि मुंबई की इतने ही मैचों में यह दूसरी हार है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*