BEARKING NEWS
Home / NCR-गाज़ियाबाद / भाजपा के व्यापारी सम्मेलन से गायब रहे व्यापारी

भाजपा के व्यापारी सम्मेलन से गायब रहे व्यापारी

Spread the love

गाजियाबाद। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने शहर विधानसभा के दृष्टिकोण से मंडल व्यापारी सम्मेलन का आयोजन लोहिया नगर स्थित अग्रसेन भवन मे सम्पन्न हुआ। सम्मेलन की खास बात ये रही कि व्यापारी सम्मेलन से व्यापारी ही गायब रहे। जिससे सम्मेलन के आयोजन पर ही सवाल उठ रहे है।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना व केंद्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह उपस्थित रहे। इनके साथ विशिष्ठ अतिथि के रूप में राज्य मंत्री अतुल गर्ग, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा, अशोक गोयल मंचासीन रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सतीश महाना ने कहा कि पूर्व के दल व्यापारी को डांडी मार समझते थे तो व्यापारियों का सम्मान कैसे करते। आज भाजपा सरकार में व्यापारी को सम्मान मिला है ।

जनरल वी के सिंह ने कहा देश के व्यापारी वर्ग के साथ साथ पूरा देश या यों कहिये सभी वर्ग ने पहली बार देश के स्वाभिमान को माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुत नजदीक से देखा है ।
विनीत अग्रवाल शारदा ने बताया कि इस बार भी उत्तर प्रदेश का व्यापारी 2014 का इतिहास दोहराएगा और देश के सर्वस्व कल्याण देश के स्वाभिमान के लिए देश की बागडोर नरेंद्र मोदी के हाथों में सौपकर अपना काम पूरा करेगा ।

राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा आज प्रदेश का व्यापारी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है तो ये मोदी और योगी की युगल जोड़ी की देन है ।हमें आगे भी इस जोड़ी को बनाये रखने के लिए पुनः देश की बागडोर मोदी के हाथों में सौपने का काम करना है । यह काम मिशन 2019 में भाजपा के प्रत्याशी को जिताकर निश्चित ही यह कार्य करेंगे। व्यापारी सम्मेलन के महानगर संयोजक नवनीत गुप्ता को सफल आयोजन के लिये प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने सराहा । इस अवसर पर पवन गोयल, अजय गुप्ता, सुभाष छाबड़ा, महेश धनौरिया, राजेश अग्रवाल, प्रदीप चौहान, संजय तितौरिया, अजेंद्र चौधरी ,जावेद खान, राकेश त्यागी, नीरज गोयल, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे ।

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुन्नी पर आचार संहिता की FIR के बाद सपा का पलटवार

Spread the love गाजियाबाद। सपा-बसपा व कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी आदर्श ...