BEARKING NEWS
Home / NCR-गाज़ियाबाद / चुनाव में आईटी सेल की अहम भूमिका- चेतन चौहान

चुनाव में आईटी सेल की अहम भूमिका- चेतन चौहान

Spread the love

गाजियाबाद। प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने आईटी विभाग के सम्मेलन सभी सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स से मिशन 2019 में जुटने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि चुनाव में आईटी सेल की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रहेगी, इसलिए सावधानी और सतर्कता बरतते हुए अपने लोकसभा प्रत्याशी को जिताने में अपनी हम भूमिका निभाएं।

सिकंदरपुर गांव में राज फार्म हाऊस के प्रांगण में आयोजित आईटी विभाग के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में खेल मंत्री चेतन चौहान उपस्थित रहे। चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि आईटी से जुड़े सभी वॉलिंटियर 2019 का चुनाव अपने लिए बहुत अहम मान के चले, क्योंकि पीएम मोदी  के लिए चुनाव कार्य में खुद आईटी मैनेजमेंट को पहली पसंद हैं। जिसका प्रमाण नमो एप के जरिये उनका 2014 से आज तक जनता से सीधा संवाद है। आई टी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक विजय चौथाई ने आईटी टीम को साइबर योद्धा कह कर संबोधित करते हुए कहा कि मैं भी चौकीदार हूँ। यह कहते ही हॉल में बैठे सभी लोगों ने ताली बजाकर समर्थन किया।

लोकसभा प्रभारी अरुण वशिष्ठ ने आईटी टीम की अहम जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर एक्टिविटी को बिना खुद सामने आए सबसे पहले और बार-बार मूव करना होता है। केंद्र की योजनाओं से लेकर बूथ पर किये जा रहे कार्य को अपडेट करना होता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2014 की तरह मिशन 2019 की फतह के लिए जुट जाने का आहवान किया। जनरल वीके सिंह ने कहा कि आईटी टीम ही चुनाव का वास्तविक आईना है। आईटी जब स्क्रीन पर जीत की ओर चलती है तो पार्टी निश्चित जीत हासिल करती है।

लोकसभा संयोजक अशोक गोयल ने सभी से इस चुनावी महासमर में अपनी आहुति देकर सहभागी होने का आग्रह किया। इस अवसर पर देवेंद्र मलिक, संजय रावत, हर्ष चतुर्वेदी, मनीष बाजपेयी, दिलीप सक्सेना, सुधांशु शर्मा, अमित पराशर, अंकित गिरी, राजेश शर्मा, राजन आर्य, बॉबी त्यागी, सुरेन्द्र नागर, प्रह्लाद दुआ, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, निखिल कुमार, अनिता शर्मा,  रामनाथ शर्मा, सिमल शर्मा, भूपेश शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

युवाओं पर जीत की जिम्मेदारी- सिद्धार्थ नाथ

गाजियाबाद। भाजपा युवा मोर्चा ने खोड़ा स्थित डीडीए मैदान में युवा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व केंद्रीय मंत्री जरनल वीके सिंह उपस्थित रहे। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने कहा देश का युवा 2014 की तरह फिर से 2019 में जीत का इतिहास रचेगा। केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा युवाओं के जोश से आज मिशन 2019 की फतह का नजारा स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सपने को साकार करने के लिए युवा कंधों पर एक बार फिर से बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। जिसे युवा वर्ग पूरे जोश-खरोश से पूरा करने की कोशिश कर रहा है।

नोटों से वोटों को तोलती हैं मायावती- मुंशी लाल

गाजियाबाद। प्रताप विहार स्थित एसएसके स्कूल में अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय महामंत्री मुंशी लाल गौतम उपस्थित रहे। इस दौरान क्षेत्रीय महामंत्री मुंशी लाल गौतम ने कहा कि अनुसूचित समाज का सबसे अधिक अपमान नोटों से सौदा करके मायावती ने किया है। पहली बार बाबा साहेब का बिना राजनीतिकरण के साथ अगर सम्मान हुआ है तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुन्नी पर आचार संहिता की FIR के बाद सपा का पलटवार

Spread the love गाजियाबाद। सपा-बसपा व कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी आदर्श ...