BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / कॉमेडी का फुल डोज है लुका छुपी, लोगों ने बताया परफेक्ट एंटरटेनर

कॉमेडी का फुल डोज है लुका छुपी, लोगों ने बताया परफेक्ट एंटरटेनर

Spread the love

फिल्म लुका छुपी में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है. लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में लिव इन कॉन्सेप्ट को ह्यूमर अंदाज पेश किया गया है. कार्तिक-कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. लुका छुपी को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रहा है. फैमिली फिल्म को पब्लिक ने परफेक्ट एंटरटेनर बताया है.

सोशल मीडिया पर कार्तिक-कृति की फिल्म को बेहतरीन रेटिंग मिल रही है. लुका छुपी में कॉमेडी का भरपूर का डोज है. एक यूजर ने लिखा- ”फिल्म रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, बेहतरीन म्यूजिक का सॉलिड कॉम्बिनेशन है. कार्तिक पूरे फॉर्म में हैं वहीं कृति हमेशा की तरह शानदार दिखीं.” मूवी के गाने पहले से चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. हालांकि लुका छुपी में ज्यादातर पुराने हिट गानों को नए वर्जन में पेश किया गया है. रोमांटिक कॉमेडी में सुपरहिट म्यूजिक ने चार चांद लगा दिए हैं. लोगों ने सभी कलाकारों के काम की तारीफ की है.

बता दें, ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 6-8 करोड़ की कमाई कर सकती है. बॉक्स ऑफिस पर लुका छुपी की सोनचिड़िया से भिड़ंत है. सिनेमाघरों में पहले से कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल बनी हुई है, जो कि दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. देखना होगा कि टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर लुका छुपी की कमाई में सेंध लगा सकेंगी या नहीं.  वैसे कार्तिक और कृति की पिछली फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी.

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सपना चौधरी ने खुलेआम कहा ‘आई लव यू’, बॉयफ्रेंड के साथ Video Viral

Spread the love हरियाणवी डांसर और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न ...