BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / Video: जर्मनी में रणवीर की धूम, फिल्म फेस्टिवल में दी शानदार परफॉर्मेंंस

Video: जर्मनी में रणवीर की धूम, फिल्म फेस्टिवल में दी शानदार परफॉर्मेंंस

Spread the love

नई दिल्ली। जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने अपने रैप से समां बांध दिया. 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर ने अपनी फिल्म का लोकप्रिय ट्रैक अपना टाइम आएगा पर लाइव परफॉर्म किया.रणवीर को वहां मौजूद लोगों का भरपूर साथ मिला. ये पहली बार था जब किसी भारतीय एक्टर ने जर्मनी के इस फिल्म फेस्टिवल में हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया. रणवीर का ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से लोगों ने गली बॉय को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी है. कई लोगों ने इस फिल्म को रणवीर की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है और निर्देशक जोया अख्तर को भी काफी तारीफ मिली है. गली बॉय भारत में 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने जा रही है. रणवीर ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि वे इस फिल्म को करने के लिए ही बने हैं. जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में पता चला था तभी मैंने कह दिया था कि ये मेरी फिल्म है. अगर कोई और एक्टर इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं बेहद जलन से भर उठता. मुझे यकीन है कि मैं इस कैरेक्टर के साथ न्याय करने में सफल रहूंगा.

इस फिल्म के लिए डिवाइन ने रणवीर को वोकल्स की ट्रेनिंग दी है. गली बॉय मुराद नाम के एक शख़्स के बारे में है जो मुंबई की झुग्गियों में रहता है. वो अपने आर्थिक स्तर को बढ़ाना चाहता है और कई मुश्किलों के बावजूद मुंबई में अंडरग्राउंड रैप कल्चर में तहलका मचा देता है. ये फिल्म डिवाइन की ज़िंदगी से प्रेरित है. फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, कल्कि, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारे हैं.

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर?

Spread the love नई दिल्ली। सिंबा के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह दर्शकों के ...