BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / राहुल की लीडरशिप में भरोसा, ‘भाबीजी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ

राहुल की लीडरशिप में भरोसा, ‘भाबीजी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ

Spread the love

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 का रंग जमने वालाहै. फिल्म और टीवी के सितारे भी राजनीतिक इनिंग खेलने को बेकरार दिख रहे हैं. इस बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राहुल गांधी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुआ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. 

शिल्पा शिंदे ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली. शिल्पा, टीवी शो भाबी जी घर पर हैं से फेमस हुई थीं. उन्होंने पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का खिताब भी जीता था. कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा, “पार्टी ने जिस तरह से स्वागत किया वो मेरे लिए खुशी की बात है. मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने.” शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया. शिल्पा ने यह भी कहा कि वे जाति पाति की राजनीति नहीं करेंगी. 

शिल्पा के कांग्रेस में आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कई और सेलिब्रिटी भी कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.  शिल्पा शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया है. सोशल मीडिया में जहां कुछ लोगों ने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर उनकी तारीफ़ की है, वहीं कई लोगों ने निंदा भी की. वैसे काफी समय से कई फ़िल्मी सितारों के कांग्रेस में आने के कयास लगाए जा रहे थे. कुछ दिन पहले करीना कपूर खान के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी. कहा यह भी गया कि वे भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकती हैं. हालांकि करीना ने ख़बरों को अफवाह बताया था.

वर्क फ्रंट पर देखें तो श‍िल्पा बिग बॉस के बाद क्र‍िकेट पर बने कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर संग नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने एक मराठी शो में भी कैमियो किया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं. 

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर?

Spread the love नई दिल्ली। सिंबा के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह दर्शकों के ...