BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / जानिए, एकता कपूर ने जीतेंद्र के नाम पर क्यों रखा बेटे का नाम?

जानिए, एकता कपूर ने जीतेंद्र के नाम पर क्यों रखा बेटे का नाम?

Spread the love

मुंबई। एकता कपूर ने हाल ही में घोषणा की कि वह सरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं और इस बात से वह बेहद खुश भी हैं. अपने जमाने के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र के घर में खुशियों का माहौल है. एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर ही रखा है, जो कि एकता कपूर के पिता जीतेंद्र का ही नाम है. जीतेंद्र ने इस बात की खुशी जाहिर की है और यह भी बताया है कि एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम आर से क्यों रखा है.

दरअसल, जीतेंद्र ने यह खुलासा किया है कि एकता के बेटे का नाम राशि के अनुसार आर से ही रखा जाना था और इस पर चर्चा हो ही रही थी कि एकता कपूर ने कहा कि जब आर (R) से ही नाम रखा जाना है तो फिर रवि कपूर क्यों नहीं. जीतेंद्र का इस बारे में कहना है कि उनके लिए जिंदगी की यह सबसे बड़ी खुशी है कि पहले तुषार कपूर ने उन्हें दादा बनाया है और अब एकता कपूर ने उन्हें नाना बनने की खुशी दे दी है. जीतेंद्र का कहना है कि अब उनकी जिंदगी पूरी हो गयी है और अब वह कोई और तमन्ना नहीं रखते हैं.

एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि भगवान की कृपा से मेरे घर में खुशियां आ गयी हैं और अब मेरी जिंदगी में सबकुछ आ गया है. यही मेरी दुनिया है. हमेशा जिंदगी में आप जो चाहते हैं वैसा नहीं होता है. लेकिन हर चीज का एक समाधान भी है. मैंने अपनी जिंदगी में उसे हासिल किया है और अब मैं बेहद खुश हूं कि मैं पेरेंट बन चुकी हूं. अब अपनी इस नयी जर्नी की शुरुआत करने में मुझे बेहद खुशी हो रही है. अब मैं रवि कपूर की मां बन चुकी हूं. 

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर?

Spread the love नई दिल्ली। सिंबा के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह दर्शकों के ...