BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / एकता कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, नाना जितेंद्र से है ये खास कनेक्शन

एकता कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, नाना जितेंद्र से है ये खास कनेक्शन

Spread the love

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) सरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ और वो स्वस्थ है। कुछ देर पहले ट्विटर पर उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र के नाम पर बच्चे का नाम रखा है। जी हां, एकता का बेटा रवि कपूर के नाम से जाना जाएगा जो कि जितेंद्र का असली नाम है। इस तरह कपूर परिवार का नया मेहमान अब नाना जितेंद्र के नाम से जाना जाएगा।

एकता ने लिखा ये मैसेज…
एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- Pls send ur love and blessings for lil Ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI… इससे पहले भी उन्होनें एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एकता ने लिखा- “भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है। मैं यह बयान भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है।

आगे एकता ने लिखा- जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है। मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत लकी महसूस कर रही हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक पल है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं डॉ नंदिता पलशेतकर को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिनके लगातार सपोर्ट और मार्गदर्शन के कारण मैं अपना सपना पूरा कर पाई।”

सेलेब्स ने दी बधाई…
एकता कपूर के मम्मी बनने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी और फैंस के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया। एकता कपूर के मॉ बनने पर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- ‘एकता कपूर आपको ढेर सारी बधाईयां’ फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने लिखा- ‘आज सुबह की सबसे शानदार न्यूज। बहुत-बहुत बधाई एकता। भगवान आपके बच्चे को सेहत और खुशियां बख्खे। ढेर सारी मस्ती।’ बता दें कि साल 2016 में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था। 

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर?

Spread the love नई दिल्ली। सिंबा के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह दर्शकों के ...