BEARKING NEWS
Home / मनोरंजन / Sapna Choudhary के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

Sapna Choudhary के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

Spread the love

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और ठुमकों से अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी गरदा उड़ाने लगी हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने हाल ही में नेपाल में शो किया है और इस शो में भी उनका क्रेज जबरदस्त ढंग से देखने को मिला. सपना चौधरी इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान जमकर थिरक रही हैं, वहां मौजूद ऑडियंस हरियाणा की छोरी का डांस भरपूर मस्ती के साथ देख रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को वैसे भी स्टेज क्वीन कहा जाता है क्योंकि जब वे स्टेज पर आती हैं तो सबको अपनी सीट पर ही थिरकने के लिए मजबूर जो कर देती हैं.

हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता इन दिनों सातवें आसमान पर है. सपना चौधरी पहले सिर्फ हरियाणा पंजाब में ही शो किया करती थीं, लेकिन पिछले साल भर में हरियाणा की बांकी छोरी बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश में परफॉर्म कर रही थीं, और अब तो वे भारत से बाहर जाकर भी डांस शो कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी अपने एकदम देसी डांस के लिए पहचान रखती हैं, और नेपाल के इस डांस वीडियो में वैसे ही स्टेप्स कर रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता में चार चांद लगे ‘बिग बॉस 11’ में उनकी एंट्री से. सपना चौधरी शो में आईं और छा गईं, लेकिन जीत नहीं सकीं. सपना चौधरी अपने फैन्स का दिल जीतने में जरूर कामयाब रही थीं. सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)’ से बाहर आने के बाद बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’  में स्पेशल नंबर किए थे. फिल्में फ्लॉप रहने के बावजूद, ये सॉन्ग हिट रहे थे. सपना चौधरी बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी कर रही हैं और उनकी पहली फिल्म बतौर एक्टर ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effets)’ है. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पुलिस अफसर के किरदार में हैं. 

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की गली बॉय बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर?

Spread the love नई दिल्ली। सिंबा के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह दर्शकों के ...