BEARKING NEWS
Home / देश / सनी लियोनी नहीं बल्कि संजय दत्त स्टारर ‘भूमि’ के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी के लिए पहली पसंद थीं मलाइका अरोड़ा

सनी लियोनी नहीं बल्कि संजय दत्त स्टारर ‘भूमि’ के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी के लिए पहली पसंद थीं मलाइका अरोड़ा

Spread the love

कुछ दिन पहले ही संजय दत्त स्टारर भूमि के पहले गाने ट्रिप्पी-ट्रिप्पी को रिलीज किया गया। इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने में नेहा कक्कड़ और बादशाह ने अपनी आवाज से चार चाँद लगा दिया है। गाने के बीट्स जहाँ लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं वहीं इसमें सनी लियोनी का धमाकेदार डांस देखते ही बन रहा है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने के लिए पहली पसंद सनी लियोनी नहीं थी। जी हाँ फिल्म के निर्माता इस गाने में पहले मलाइका अरोड़ा को लेने वाले थे। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि इस गाने में मलाइका की जगह सनी को मिल गई? क्या कम फीस के चलते मलाइका ने ऐसा फैसला किया या फिर इसके पीछे कोई और वजह थी?
एक सूत्र के मुताबिक पहले मलाइका को ट्रिप्पी गाने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन जिस वक्त मलाइका को इस गाने के लिए अप्रोच किया उनके पास डेट्स को लेकर काफी दिक्कत आ रही थी। खैर अब मलाइका को इस मौके से हाथ धोना पड़ा लेकिन सनी लियोनी ने इस अवसर को खूब भुनाया। इस गाने में सनी की परफॉर्मेंस को देखकर कहा जा सकता है कि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की.
बात करें मलाइका की तो खबरों में है कि वह सलमान खान स्टारर दबंग के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी। ऐसी भी खबरें है कि इस फिल्म में एक बार फिर से मलाइका मुन्नी बदनाम पर थिरकती नजर आएंगी। वहीं बात करें सनी की तो इस साल उन्होंने अपने आइटम सॉन्ग से धमाल मचा दिया है। साल की शुरुआत में वह शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला पर थिरकती नजर आई तो वहीं अजय देवगन स्टारर बादशाहो के गाने पिया मोरे पर वह इमरान हाश्मी के साथ ताल से ताल मिलाती दिख रही है। वहीं संजय दत्त की भूमि में भी वह धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। कमेंटबॉक्स में हमें बताइए कि भूमि के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी में आप सनी की जगह मलाइका को देखना पसंद करते या सनी ने इस गाने पर धुआँदार परफॉर्मेंस दी है?

About Pradeep Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकी मसूद अजहर का खेल खत्म करने की तैयारी, एनएसए डोभाल ने संभाला मोर्चा

Spread the love नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने पाकिस्तान में ...